भाजपा के कई पार्षद समेत पूर्व सभासद व कई नेता हुए कांग्रेस में शामिल

भाजपा के कई पार्षद समेत पूर्व सभासद व कई नेता हुए कांग्रेस में शामिल

आज विधानसभा ऋषिकेश में कांग्रेस भवन में कांग्रेस प्रत्याशी जयेन्द्र चंद रमोला व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शूरवीर सिंह सजवाण के समक्ष दर्जनों पार्षदों व भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व पूर्व सभासद ने कांग्रेस की सदस्यता ली।
कांग्रेसी अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित होकर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता पूर्व सभासदो ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। रमोला ने बताया कि विधायक द्वारा ऋषिकेश में बाढ़ की समस्या हो या युवाओं के रोजगार की बात हो या नए डिग्री कॉलेज की बात हो क्षेत्रीय विधायक द्वारा कोई भी कार्य नही किया हैं। रमोला ने शामिल हुए कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि सभी को समान दृष्टि से देखा जाता है और छोटे बड़े कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाता है ।
भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का कांग्रेस में शामिल होना बहुत बड़ा इशारा करता है कि विधानसभा ऋषिकेश में और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। रमोला ने भाजपा से आए कार्यकर्ताओं व पूर्व पार्षदों को मालाएं पहनाकर उनको कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवा कर उनका स्वागत किया।
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि कांग्रेस परिवार बढ़ता जा रहा है ऋषिकेश विधानसभा में 15 साल से सत्ता का सुख भोग रहे भाजपा विधायक को गद्दी से उतारने का समय आ गया है और जनता ऋषिकेश में परिवर्तन के लिए तैयार है।
सदस्यता ग्रहण करने में सरदार गुरविंदर सिंह गुर्री, सरदार अजीत सिंह गोल्डी, चेतन चौहान गौरव कौशिक पूर्व सभासद रजनीत सेठी, पूर्व सभासद बृजपाल राणा, पूर्व सभासद रामकुमार सिंगर, और सभासद पुष्पा पुंडीर, भाजपा नेता नरेंद्र पवार, पूर्व अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा राकेश मेहरा आदि दर्जनों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

%d bloggers like this: