कांग्रेस का प्रचार हुआ तेज

कांग्रेस का प्रचार हुआ तेज

सजवाण संग जयेंद्र ने मांगे बदहाल व्यवस्था को बहाल करने के लिए वोट।
आज पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने ग्रामीण क्षेत्र गढ़ी श्यामपुर में बैठक कर घर-घर जाकर जनसंपर्क कर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में अलग-अलग टीमें बनाकर कांग्रेस के लिए जनसंपर्क करवा रहे हैं हर कांग्रेसी एकजुटता दिखाते हुए जनसंपर्क कर रहे हैं क्षेत्रवासियों को कांग्रेस की रीति नीति पूर्व में किए गए कार्यों को गिना रहे हैं और उनके वोट के महत्व को भी बता रहे हैं। क्षेत्रवासियों को 1 वोट ऋषिकेश की कायाकल्प कर सकता है, ऋषिकेश विधानसभा में इस बार कांग्रेस भारी मतों से विजयी होने जा रही है। और जयेंद्र रमोला ऋषिकेश से जीत कर विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे।
कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने शुरवीर सिंह सजवान को अपना राजनीतिक गुरु बताते हुए कहा है कि सजवान जी हमारे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं उनका आशीर्वाद मुझे पूर्व की भांति हमेशा मिलता रहा है, कांग्रेस एक परिवार की तरह कार्य करते हुए आई है कांग्रेस में संगठन सर्वोपरि होता है इसीलिए सभी कांग्रेस परिवार के सदस्य एकजुट होकर कांग्रेस के लिए कार्य कर रहे हैं।रमोला ने बताया कि स्थानीय विधायक ने विकास के नाम पर सिर्फ ग्रामीणों को ठगा है, फर्जी घोषणाएं और मालाएं पहनने के अलावा स्थानीय विधायक ने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं किया है क्षेत्र के लोग विधायक के प्रति काफी नाखुश हैं क्षेत्र की जनता अब कंग्रेस को सत्ता में लाने के लिए तैयार हैं। व क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को समर्थन दे रहे हैं। क्षेत्र में आवारा पशुओं, स्ट्रीट लाइटों, सड़कों पर गड्ढे जैसी विभिन्न समस्याएं हैं। जिसके लिए ऋषिकेश की जनता सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार है।

%d bloggers like this: