मेयर के कहने पर आगे आए रोटरी सेंट्रल

मेयर के कहने पर आगे आए रोटरी सेंट्रल

कोरोना संकट के दौरान कई सामाजिक संस्थाएं अपने-अपने तरीके से प्रशासन व सरकार की मदद करने के लिए आगे आ रही हैं। रोटरी ऋषिकेश सैंन्ट्रल भी कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की लगातार मदद कर रहा है। मेयर अनिता ममगाई के आग्रह पर क्लब की और से नगर निगम प्रांगण में निगम के स्वच्छता प्रहरियों को फेस शील्ड बांटे गये।
सोमवार की सुबह नगर निगम प्रांगण में क्लब सदस्यों के साथ पहुंचे क्लब अध्यक्ष हितेंद्र पंवार ने महापौर से भेंटकर उन्हें 100 फेस शील्ड मास्क भेंट किए। इस अवसर पर महापौर ने क्लब सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि निगम के कोरोना योद्वाओं के लिए अपनी ड्यूटी के दौरान फेस शील्ड मास्क बेहद कारगर साबित होगा, जिसका इस्तेमाल कर वह खुद को सुरक्षित रख सकेंगे।
उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए स्वास्थ्यकर्मी व पुलिसकर्मी की भांति ही निगम के स्वच्छता प्रहरी फ्रंट लाइन पर काम कर रहे हैं। हालांकि निगम इनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहा हैं, लेकिन शहर के सामाजिक संगठनों का भी दायित्व बनता है कि कोरोना को हराने में इनकी हरसंभव मदद करें।
इस दौरान क्लब अध्यक्ष हितेंद्र पंवार ने बताया कि मेयर द्वारा स्वच्छता प्रहरियों के लिए फेस शील्ड का आग्रह किया गया था जिसे तुरंत पूरा कर दिया गया। कोराना के खिलाफ जंग में क्लब आगे भी निगम और स्थानीय प्रशासन को पूर्ण सहयोग करता रहेगा।
इस मौके पर सचिव संजय सकलानी, कोषाध्यक्ष विकास गर्ग, शिवम, राजीव गावड़ी, देवव्रत अग्रवाल, संजय पंवार आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

%d bloggers like this: