तीर्थनगरी का ‘प्रभु’ बना हेमवतीनंदन

तीर्थनगरी का ‘प्रभु’ बना हेमवतीनंदन

25 अप्रैल को दूरदर्शन में दिखाई जाएगी ये पिक्चर।
अविभाजित उत्तप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के पिता स्व०हेमवती नन्दन बहुगुणा के जीवन पर आधारित फ़िल्म में आईडीपीएल निवासी बाल कलाकार प्रभु भट्ट ने बहुगुणा के बचपन का किरदार निभाया है।
प्रभु ने इस फ़िल्म के अलावा कई फ़िल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ी है। बॉलीवुड में अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर चुके तीर्थनगरी के प्रभु भट्ट दुरदर्शन में 25 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली हेमवती नंदन बहुगुणा के जीवन पर आधारित फ़िल्म में उन्ही के बाल्य चरित्र में नज़र आएंगे।
इससे पहले प्रभु जेएसआर प्रोडक्शन की 72 आवर्स में भी अभिनय कर चुके हैं और इसी वर्ष उनकी दो फिल्म सौम्या व गणेश, पद्माँ सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले बनी है और बधाई दो रिलीज़ होने वाली है। बधाई दो, बधाई हो का सीक्वल है और जंगली प्रोडक्शन की फ़िल्म है।
इसमें प्रभु राजकुमार राव और भूमी के भांजे का चरित्र निभाते दिखेंगे। प्रभु भट्ट 9 वर्ष के है और निर्मल दीपमाला पब्लिक स्कूल श्यामपुर में कक्षा 4 के विद्यार्थी हैं। प्रभु के पिता ऋषि राज भट्ट भी फ़िल्मों से जुडे हैं और वह अभिनय के साथ साथ फ़िल्मों के राइटर हैं।
इस सम्बंध में सामाजिक कार्यकर्ता जयेंद्र रमोला का कहना है कि हम सभी को ये फ़िल्म देखकर अपने नगर के इस बाल कलाकार का उत्साहवर्धन करना चहिये।

%d bloggers like this: